पहला पन्ना / खबरें / सृजनात्मक / सम्मान / सेवानिवृत्त प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी राधिका पासवान के लिए विदाई सह सम्मान समारोह

 
सेवानिवृत्त प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी राधिका पासवान के लिए विदाई सह सम्मान समारोह
सेवानिवृत्त प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी राधिका पासवान
के लिए विदाई सह सम्मान समारोह

 

टांगराईन, 2 फरवरी, 2018 : उत्क्रमित मध्य विद्यालय, टांगराईन में आज पोटका-2 के प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी राधिका पासवान के लिए विदाई सह सम्मान समारोह आयोजित किया गया। समारोह की मुख्य अतिथि पोटका की विधायक श्रीमती मेनका सरदार थीं।

समारोह को संबोधित करते हुए श्रीमती सरदार ने कहा कि झारखंड में शिक्षा की कमी है। हम सबको मिलकर घर-घर में शिक्षा का दीप जलाना होगा। उन्होंने राधिका पासवान की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे कर्मठ पदाधिकारी थे।

उन्होंने आशा जतायी कि वे सेवानिवृत्ति के बाद भी समाज सेवा करते रहेंगे। उन्होंने टांगराईन विद्यालय में चहारदिवारी के लिए हर संभव कोशिश करने का आश्वासन दिय। उन्होंने उम्मीद जतायी कि शिक्षक भी अपने-अपने विद्यालय को टांगराईन विद्यालय की तरह आदर्श विद्यालय बनाने की कोशिश करेंगे।

निवर्तमान प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकार राधिका पासवान ने सबों को धन्यवाद देते हुए कहा कि वे आगे भी पोटका में शिक्षा के विकास के लिए काम करते रहेंगे।

उन्होंने विश्वास जताया कि एक दिन उ.म.वि. टांगराईन पूरे राज्य के लिए नज़ीर बनेगा। ग्राम शिक्षा समिति के अध्यक्ष व समाजसेवी उज्ज्वल मंडल, प्रधानाध्यापक अरबिंद तिवारी, मध्य विद्यालय, चाकड़ी के मुकेश कुमार, सीआरपी विद्याधर मंडल ने भी राधिका पासवान की कार्यशैली की सराहना की।

सेवानिवृत्त प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी राधिका पासवान के लिए विदाई सह सम्मान समारोह
सेवानिवृत्त प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी राधिका पासवान के लिए विदाई सह सम्मान समारोह

धन्यवाद ज्ञापन कोपे प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक रमेश प्रसाद वर्मा ने धन्यवाद ज्ञापन किया। कार्यक्रम में जामिला डे, चिन्मय मंडल, पंकज, सिद्धनाथ, दिलीप, रंजीत, शंकर, वैद्यनाथ, जीतेन सरदार, मुकेश, राजीव, रमेंश, एस एन सिंह, अमल कुमार दीक्षित, सनत कुमार मंडल आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन विश्वजीत सरदार ने किया।

 

 

 
 
 
%d bloggers like this: