पहला पन्ना / खबरें / गतिविधियाँ / कथा-कहानी / शक्तिमान की क्लास में टांगराईन स्कूल के बच्चों को भी बुलावा

 

टांगराईन, पोटका (जमशेदपुर): चिल्ड्रेन फिल्म सोसायटी के अध्यक्ष एवं ‘शक्तिमान’ के अभिनेता मुकेश खन्ना आगामी 22 दिसंबर को जमशेदपुर के स्कूली बच्चों के साथ रूबरू होंगे और बच्चों की जिज्ञासाओं को शांत करने की कोशिश करेंगे।

भारती मीडिया ऐंड इंटरटेनमेंट की ओर से 22 दिसंबर को संध्या 5 बजे से 8 बजे तक रबीन्द्र भवन प्रेक्षागार, साकची, जमशेदपुर में बच्चों के लिए मोटिवेशनल कैम्प ‘मुकेश सर की क्लास’ का आयोजन किया गया है। इसमें बच्चे अपने भारत के पहले सुपरहीरो सीरिज ‘शक्तिमान’के अभिनेता मुकेश खन्ना से सवाल-जवाब कर सकेंगे।

कार्यक्रम के संयोजक सह अधिवक्ता चेतन प्रकाश ने उत्क्रमित मध्य विद्यालय, टांगराईन के प्रधानाध्यापक श्री अरबिंद तिवारी को भी पत्र भेजकर सरकारी स्कूल के बच्चों को भी आमंत्रित किया है। टांगराईन स्कूल के बच्चे इस आमंत्रण और शक्तिमान से मिलने के अवसर को लेकर काफी उत्साहित हैं।

वैसे इस स्कूल के ज्यादातर बच्चों को शक्तिमान सीरिज देखने का मौका अबतक नहीं मिला है, क्योंकि उनके गाँव में अबतक बिजली नहीं आयी है और अधिकांश बच्चों ने टी.वी. का बस नाम भर सुना है। स्वाभाविक रूप से इनमें से अधिकांश बच्चे शक्तिमान या मुकेश खन्ना के नाम से परिचित भी नहीं हैं।

पर यह बताये जाने पर कि शक्तिमान एक सुपर हीरो हैं, उनसे मिलने के लिए बच्चों में उत्कंठा है।

 

देर शाम को एवं शहर में कार्यक्रम आयोजित होने के कारण उन्हें मुकेश सर की क्लास में भाग लेने में कठिनाई है।

उन्हें उम्मीद है कि उनके शिक्षक कोई रास्ता निकालेंगे ताकि वे इस कार्यक्रम में बिना किसी असुविधा के शामिल हो सकें।

 
 
 
%d bloggers like this: