पहला पन्ना / खबरें / गतिविधियाँ / खेल / उत्क्रमित मध्य विद्यालय, टांगराईन में मार्शल आर्ट ‘ताइक्वांडो’ का प्रशिक्षण शुरू

 

टांगराईन, पोटका, 17 मार्च: उत्क्रमित मध्य विद्यालय, टांगराईन में आज मार्शल आर्ट ‘ताइक्वांडो’ का प्रशिक्षण शुरू हुआ। विद्यालय में ताइक्वांडो का प्रशिक्षण झारखंड ताइक्वांडो एसोसिएशन के वाइस प्रेसिडेंट गोपाल कुमार के मार्गदर्शन में राहुल कुमार सुमन देंगे।

विद्यालय में ताइक्वांडो की शुरुआत बच्चों ने ताइक्वांडो की विभिन्न तकनीकों के प्रदर्शन से की। प्रदर्शन करनेवाले छात्र-छात्राओं में शामिल थे – निकिता कुमारी, तनीषा कुमारी, कृतिका कुमारी, संकल्प जायसवाल, आयुष लाल, मनमीत मिश्रा, सहदेव साव और शालिनी।

आरंभ में विद्यालय के प्रधानाध्यापक अरविंद तिवारी ने ‘ताइक्वांडो’ को आत्मरक्षा के साथ-साथ शरीर को स्वस्थ रखने में मददगार बताया। उन्होंने झारखंड ताइक्वांडो एसोसिएशन के वाइस-प्रेसिडेंट गोपाल कुमार के प्रति आभार जताया कि उनके मार्गदर्शन में विद्यालय में प्रशिक्षण शुरू हो सका। विद्यालय में ताइक्वांडो के नेशनल रेफरी सह कोच राहुल कुमार सुमन प्रशिक्षण देंगे।

इस अवसर पर विद्यालय के शिक्षक अमल कुमार दीक्षित, राजीव कुमार , विश्वजीत सरदार, राजेन्द्र सिंह मुंडा, दशमत मुर्मू उपस्थित थे।

 
 
 
%d bloggers like this: