पहला पन्ना / खबरें / गतिविधियाँ / टांगराईन स्कूल में चहारदिवारी के निर्माण की निविदा से ग्रामीणों में खुशी

 

~चहारदिवारी का निर्माण शीघ्र प्रारंभ करवाने का आग्रह~

 टांगराईन, पोटका, 24 फरवरी: उत्क्रमित मध्य विद्यालय, टांगराईन की चहारदिवारी के लिए आज स्थानीय समाचारपत्रों में निविदा की खबरें देखकर बड़ी संख्या में ग्रामीण विद्यालय परिसर में जुट गये। इसके लिए सभी शुभचिंतकों का आभार व्यक्त किया गया। ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री रघुवर दास, उनके सचिव मणीन्द्र चौधरी, विधायक मेनका सरदार, पार्षद संजीव सरदार, मुखिया श्रीमती सुशीला मुंडा सहित सभी शुभचिंतकों के प्रति आभार व्यक्त किया।

टांगराईन विद्यालय की चहारदिवारी के निर्माण के लिए समाचारपत्रों में प्रकाशित निविदा

इसी दौरान, एक अन्य कार्यक्रम में शामिल होने टांगराईन गाँव पहुँचे विधायक विभीषण सिंह सरदार को विद्यालय परिवार की ओर से आभारस्वरूप गुलदस्ता भी सौंपा गया। उनसे जल्द ही चहारदिवारी का शिलान्यास सुनिश्चित करने का अनुरोध भी किया गया।

इस दौरान ग्रामीणों की एक बैठक में विद्यालय के विकास पर चर्चा हुई। ग्रामीणों ने विद्यालय में पुस्तकालय भवन सह ऑडियटोरियम, पंचायत में खेलकूद के लिए स्टेडियम, तीरंदाजी के लिए डे केयर सेंटर आदि के निर्माण के लिए एडवोकेसी की जरूरत पर भी बल दिया।

बैठक में जयहरि सिंह मुंडा, उज्ज्वल मंडल, सुबोल राज, मंगल पान, तैलब मुर्मू, सुशीला मुंडा, सुराई मांझी, सिंगराई मांझी, मंटू भगत आदि उपस्थित थे।

 
 
 
%d bloggers like this: