पहला पन्ना / खबरें / गतिविधियाँ / टांगराईन के ग्रामीणों का प्रतिनिधिमंडल डीएसई से मिला

 

टांगराईन के शिक्षक का डेपुटेशन रद्द होगा, विद्यालय विकास में विभाग सहयोग करेगा

जमशेदपुर, 28 जुलाई, 2018: उत्क्रमित मध्य विद्यालय, टांगराईन के चार शिक्षकों के स्थानांतरण को रद्द करने की मांग के समर्थन में आज ग्रामीणों का एक प्रतिनिधिमंडल जिला पार्षद संजीव सरदार के नेतृत्व में जिला शिक्षा अधीक्षक बांके बिहारी सिंह से मिला।

प्रतिनिधिमंडल ने विद्यालय के विकास पर जिला शिक्षा अधीक्षक से चर्चा की। जिला शिक्षा अधीक्षक ने स्थानांतरण को रद्द करने में असमर्थता जतायी, लेकिन विद्यालय के विकास को लेकर उनका रवैया सकारात्मक रहा। जिला शिक्षा अधीक्षक ने टांगराईन के एक शिक्षक राजीव कुमार के डेपुटेशन को रद्द करने का आश्वासन दिया।

साथ ही भविष्य में होनेवाले स्थानांतरण में टांगराईन में एक और शिक्षक को पदस्थापित करने का आश्वासन दिया। उन्होंने ग्रामीणों की ओर से स्कूल में चहारदिवारी तथा भवन निर्माण के संबंध में फंड आते ही कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

उन्होंने टांगराईन गांव के ग्रामीणों की सक्रियता की सराहना की और स्कूल के लिए जमीन खरीदने के अभियान में व्यक्तिगत रूप से भी सहयोग करने का आश्वासन दिया। प्रतिनिधिमंडल में ग्राम प्रधान मंगल पान, उज्ज्वल मंडल, प्रणव भकत, सुराई टुडू, मंगला मांझी, संतोष सरदार, हरे मोहन मंडल, मौसमी पातर आदि शामिल थे।

 

 
 
 
%d bloggers like this: